पटना: बिहार के दरभंगा जिले में 16 वर्षीय एक लड़की की कथित तौर पर उसके माता-पिता ने हत्या कर दी. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरूकर दी है. ये घटना जिले के विश्‍वविद्यालय थाना क्षेत्र के लुचीबाड़ी इलाके की है. पीड़िता की पहचान सूरज महतो की बेटी अर्चना कुमारी के रूप में की गई है. घर के अंदर ही उसका गला कटा हुआ पाया गया. लड़की के परिजन फरार हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



जानें क्या है पूरा मामला


घटना तब सामने आई, जब कुछ स्थानीय निवासियों ने देखा कि घर बंद है, आवाज देने पर भी किसी का जवाब नहीं आ रहा है, तब उन्हें संदेह हुआ. उन्‍होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और पाया कि लड़की का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था और उसका गला कटा हुआ था.


दरभंगा सदर के एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा, प्रारंभिक जांच के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी हत्या में उसके परिवार के सदस्य शामिल हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि पीड़िता का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिस पर उसके परिवार वाले आपत्ति जता रहे थे. यही हत्या का कारण हो सकता है." उन्होंने कहा, लड़की के परिवार के सदस्यों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.


इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है. इसमें हर पहलू को लेकर जांच की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. वहीं, इस घटना के बाद इलाके के लोगों में डर फ़ैल गया है. वो जल्द से जल्द पुलिस से अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.