Patna: बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी के इस्तीफे की पेशकश के बाद से बिहार की सियासत में उबाल आ गया है. नीतीश सरकार में अफसरशाही के आरोप को लेकर अब बड़ा फसाद खड़ा हो गया है. मंत्री मदन सहनी के समर्थन में बीजेपी कोटे के मंत्री नीरज कुमार बबलू भी उतर गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि इस मामले को मुख्यमंत्री गंभीरता से लें. उन्होंने कहा है कि अधिकारियों पर अगर मनमानी का आरोप लग रहा है तो मुख्यमंत्री को तत्काल इस बात का संज्ञान लेना चाहिए. नीरज कुमार ने कहा कि मंत्री को भी चाहिए था कि वे मुख्‍यमंत्री से मिलकर अपनी बातें रखें.


जनता के बीच मंत्री को जाना पड़ता है सरकार चलाने का काम मंत्रियों का है. सरकार की योजनाओं की जानकारी देना भी उन्‍हीं के अधिकार क्षेत्र में है. अधिकारियों को बयानबाजी से बचना चाहिए. 


मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि कभी-कभी ऐसा होता है कि अधिकारी मनमानी करते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने अपने विभाग के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया है कि वह मीडिया से बात ना करें. मंत्री नीरज बबलू ने कहा है कि जनप्रतिनिधियों का सम्मान होना चाहिए और अफसरशाही कहीं से भी सरकार के लिए ठीक नहीं है.


नीरज कुमार बबलू ने कहा  कि सरकार के भले ही कई मंत्री नाराज ना हो लेकिन अगर कोई एक मंत्री भी नाराज हैं तो यह सरकार के लिए अच्छी बात नहीं है. अगर मंत्रियों के अधिकार क्षेत्र का हनन होगा तो यह ठीक नहीं है अगर कोई अधिकारी मंत्री को सपोर्ट नहीं कर रहा है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है.