Patna: बिहार की राजधानी पटना को डबल डेकर फ्लाईओवर (Double Decker Flyover) की सौगात मिली है, जिसका शिलान्यास सह कार्यारंभ खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने आज (शनिवार) किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद और उसके शासनकाल पर जमकर निशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पत्रकारों से गुजारिश करते हुए कहा कि मैं तो बोलता रहता हूं, लेकिन आप लोग दिखा दीजिये. सीएम ने कहा कि 2005 तक कैसा पटना और बिहार था, अब कैसा पटना और बिहार हो गया है. इसके बारे में लोगों को बताइए.


डबल डेकर फ्लाईओवर की ये है खासियत
बता दें कि राजधानी पटना की सबसे व्यस्ततम सड़क अशोक राजपथ पर अब डबल डेकर फ्लाईओवर बनने जा रहा है. कारगिल चौक से एनआईटी तक बननेवाले डबल डेकर फ्लाईओवर की कुल लंबाई 2.20 किलोमीटर होगी. यह मार्ग गंगा पथ वे और पीएमसीएच से जुड़ेगा. 422 करोड़ की लागत से बननेवाला ये डबल डेकर फ्लाईओवर दो लेन का होगा, जो 2024 सितंबर में बनकर पूरा हो जायेगा. शिलान्यास के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 साल में हुए विकास के कामों की चर्चा की, लेकिन उनके निशाने पर राजद रही है.


ये भी पढ़ें- RJD ऑफिस जमीन विवाद: नीतीश कुमार पर बरसे तेजस्वी, कहा-सच्चाई पूछा तो CM को आ गया गुस्सा


डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद व नितिन नवीन ने ये कहा
वहीं, कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भी राजद के कार्यकाल का जिक्र किया और उस समय के हालात के बारे में चर्चा की. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने मिल कर बिहार की तस्वीर को बदल दिया है. इसके अलावा, पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने डबल डेकर फ्लाईओवर को राहत का पुल बताया और कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर बन रहे पुल का निर्माण समय सीमा के अंदर कराया जायेगा.


 



'