FIR against Nitish kumar & Tejashwi yadav: शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस की लाठी से एक भाजपा नेता विजय सिंह की मौत को लेकर हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. भाजपा ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. वहीं अब भाजपा ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की परेशानी इस मामले में बढ़ा दी है. बता दें कि नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ इस मामले में FIR दर्ज कराई गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि पटना में हुए लाठीचार्ज के मामले में यहां एक अदालत में परिवाद पत्र दायर किया गया है. इस परिवाद पत्र में छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पटना के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर, पटना एसएसपी राजीव मिश्रा के भी नाम शामिल हैं. 


ये भी पढ़ें- ग्रह गोचर क्या होता है? जानिए कैसे आपकी राशियों पर डालता है प्रभाव


भाजपा नेता कृष्णा सिंह कल्लू द्वारा यह परिवाद पत्र दायर किया गया है. पटना व्यवहार न्यायालय में भाजपा नेता की तरफ से यह परिवाद पत्र दायर किया गया है. इसमें आरोप लगाया गया है कि 13 जुलाई को पटना के गांधी मैदान से विधानसभा के लिए निकाली गई भाजपा की मार्च पहले से निर्धारित थी. भाजपा के कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीके से मार्च में हिस्सा ले रहे थे. तभी पुलिस ने हमला कर दिया. पुलिस की तरफ से डाक बंगला चौराहे पर एक साथ वाटर कैनन, आंसू गैस और लाठी से हमला किया गया. 


परिवाद पत्र में यह भी जिक्र है कि इसी लाठीचार्ज की वजह से भाजपा नेता विजय सिंह की मौत हो गई. बता दें कि इस मामले में नीतीश, तेजस्वी समेत 6 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.