पटना: पटना विश्वविद्यालय के अलग-अलग छात्रावासों के छात्रों के दो गुट सोमवार को परिसर में भिड़ गए, जिससे इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने घटना स्थल से एक बम बरामद किया है और चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



पुलिस अधिकारियों ने कहा कि घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है और इस झड़प में कोई घायल नहीं हुआ है. स्थानीय थाना के एक अधिकारी ने कहा, "पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया." राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर, जो राज्य सरकार के विश्वविद्यालयों के कुलाधिपति भी हैं, ने कुलपति और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक बुलाई और उनसे ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कदम उठाने को कहा. 


 राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि आरोपियों की पहचान की जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने कहा, ''मामले की जांच जारी है. पुलिस टीम के वहां पहुंचते ही हिंसा में शामिल लोग भाग गए. पुलिस जल्द ही घटना में शामिल सभी लोगों को पकड़ लेगी. परिसर में पर्याप्त सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है." 


इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. छात्रो से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है. इस घटना में दोषी छात्रों को बक्शा नहीं जाएगा. सभी छात्रों को पकड़ा जाएगा. 


(इनपुट भाषा के साथ)