नवादा: नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर नगर में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की पहचान बेलारू गांव निवासी इतवारी मांझी का 48 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र मांझी के रूप में किया गया. मृतक का पुत्र ने बताया कि घर में बहन खुशबू कुमारी का सेकंड मैरिज कार्यक्रम चल रहा था. अगुआ बने विनोद मांझी रात्रि में ही बहन की विदाई कराना चाहता था. मेरे पिता बोले की सुबह में बेटी की विदाई कर देंगे. इसी को लेकर विवाद हो गया. उस समय तो मामला किसी तरह से शांत कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुबह में मेरे पिता चंद्रशेखर नगर की ओर गए, तभी अगुआ विनोद मांझी मेरे पिता के साथ गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. हिसुआ थाना प्रभारी मोहन कुमार ने बताया है कि मृतक की शव को बरामद की गई है. परिजन ने हत्या का आरोप लगाया है. पूरी मामला की जांच की जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.


 



 गया के फतेहपुर में मिला एक लड़की का अधजला शव


गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के केतरा पैन के पास बुधवार की सुबह एक 15 वर्षीय लड़की की अधजला शव को पुलिस बरामद की. शव को कब्जे में लेकर थाना लाया गया है.कुछ लोग सुबह में लोग शौच के लिए गया था तभी अधजला शव दिखाई दिया. गांव में शोर मच गया. अधजला शव मिलने की जानकारी फतेहपुर थाना को दी गई. 


पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाना ले गई है. बताया जाता है कि लड़की का शव केंदुआ गांव का है. पुलिस शिनाख्त करने में जुटी है. पुलिस केंदुआ गांव से एक व्यक्ति को शव के बारे में पूछ ताछ के लिए बुलाई है. अधजला शव मिलने को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गया है. शव का शिनाख्त किया जा रहा है.