Supaul: कोरोना काल (Corona) के दौरान देश में तमाम तरह की समस्या सामने आई हैं. इस संकट के समय हमने देखा कि किस तरह कोरोना वारियर्स ने लोगों की जान बचाई और इस कठिन चुनौती का सामना किया. इस दौरान डाक्टर्स (Doctors) की भूमिका भगवान से कम नहीं थी. डाक्टर्स ने दिन-रात एक करके मरीजों की जान बचाई. लेकिन बिहार में यही भगवान अस्पताल से नदारद नजर आ रहे हैं. बिहार के सुपौल शहर के सदर अस्पताल में तैनात डाक्टर ही ड्यूटी से गायब नजर आये, जिस वजह से मरीजों को दिक्कत का सामना करना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल में डॉक्टर नदारद 


सुपौल के सदर अस्पताल में कोई भी डॉक्टर मौजूद नहीं रहता है. जिस वजह से मरीजों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है. इस दौरान OPD में तैनात डॉक्टर साहब अपने चैंबर से नदारद रहते हैं. इसके अलावा अस्पताल के तीन अन्य विभागों में भी डॉक्टर्स नदारद रहते हैं. जिस वजह से मरीजों को घंटों इंतजार करना पड़ता हैं. 


तमाम रोग विशेषज्ञों के कमरे खाली


सदर अस्पताल में शिशु रोग विशेषज्ञ और स्त्री रोग विशेषज्ञ भी अपने चैम्बर में नहीं आते हैं. वहीं, मरीजों का अल्ट्रासाइड करने वाला भी कोई नहीं हैं. जिस वजह से इलाज की आस में आये मरीजों को निराशा का सामना करना पड़ता है. 


सिविल सर्जन ने दिया जांच का भरोसा


इसको लेकर जब सिविल सर्जन ने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई भी जानकारी नहीं हैं. उन्होंने जांच का भरोसा देते हुए कहा कि वो इस मामले की जांच कराएंगे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


(Preeti Singh, News Desk)


 



'