पटना: बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार के बनने के बाद से ही महागठबंधन और भाजपा के नेता विभिन्न मामलों को लेकर आमने - सामने हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लालू प्रसाद को गिफ्ट करने की घोषणा
इस बीच, राजद कोटे के मंत्री रामानंद यादव की संपत्ति को लेकर लगाए गए आरोप पर पलटवार करते हुए भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने अपनी संपत्ति राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को गिफ्ट करने की घोषणा की है.


बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री मोदी ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, पटना का खेतान मार्केट लालूजी की कृपा से 1995 में तैयार हुआ. लोदीपुर का मॉल किसका है मुझे पता नहीं. ये दोनो संपत्ति यदि मेरी या मेरे परिवार की है तो आज ही मैं लालू परिवार को गिफ्ट करने के लिए तैयार हूं.



उन्होंने आगे यह भी कहा कि झूठा आरोप लगाने वालों पर मानहानि का मुकदमा करूंगा. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को खान एवं भूतत्व मंत्री रामानंद यादव ने कहा था कि बिहार के उप मुख्यमंत्री रहते सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) ने लोदीपुर और खेतान मार्केट की जमीन पर कब्जा किया.


संपत्ति की जांच की मांग 
उन्होंने कहा था कि असल बाहुबली तो सुशील मोदी हैं, जिन्होंने उप मुख्यमंत्री रहते पद की धाक दिखाकर परिवार के लोगों से जमीन कब्जा करवाया है. उन्होंने कहा था कि सुशील मोदी परिवार के सदस्यों की संपत्ति की जांच कराई जाएगी.


गौरतलब है कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद मोदी लगातार सरकार पर निशाना साधते हुए विभिन्न मुद्दों पर सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं.


(आईएएनएस)