Neha Sharma: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं नेहा शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी एक बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नेहा ने अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान खूब खींचा है. अब इसी कड़ी में एक बार फिर से नेहा शर्मा ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है जो कि मिनटों में वायरल हो गई है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेटेस्ट फोटोशूट की दिखाई झलक
नेहा अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. अक्सर उनकी पोस्ट में प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक दिखाई देती है. फैंस को अक्सर एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब नेहा ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. जिसमें बेहद हॉट लग रही है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है. 



इन तस्वीरों में नेहा शर्मा ने ओपन व्हाइट शर्ट में ब्लैक ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग पैंट पेयर की हुई है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला रखा है.   



इन फिल्मों में आएगी एक्ट्रेस नजर
नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें कई फिल्मों के साथ वेब सीरीज के ऑफर्स मिले हुए हैं. पिछले दिनों ही नेहा की वेब सीरीज 'इलिगल' हिट हुई है. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस 'जोगीरा सारा रा रा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.


यह भी पढ़ें- एस एस राजमौली की अपकमिंग फिल्म में दीपिका संग रोमांस करेंगे महेश बाबू?