पटनाः किशनगंज के सदर अस्पताल से अस्पतालों की सच्चाई बयां करती एक और खबर सामने आई है. आरोप है कि वरीय लिपिक पद पर वर्षों से पदस्थापित रवि रोशन पांडेय ने मरीजों और उनके परिजनों से दबंगई दिखाई है.
इस मामले के प्रकाश में आने के बाद अस्पतालों में फैली अव्यवस्था फिर से उजागर हो गई है. जानकारी के मुताबिक, सदर अस्पताल में नवजात शिशुओं के लिए बने टीकाकरण केंद्र का पता पूछने पर वरीय लिपिक रवि रोशन पांडेय एक महिला पर भड़क गए. जब महिला के परिजनों ने इसका विरोध किया तो आरोप है कि उन्होंने पिटाई भी कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों ने अस्पताल में किया हंगामा
इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने अस्पताल परिसर में हंगामा कर आरोपी लिपिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मिली जानकारी के मुताबिक किशनगंज शहर के चूड़ीपट्टी निवासी मुहम्मद अबु तालिब अपने नवजात भतीजे को टीका दिलवाने अपनी मां के साथ सदर अस्पताल पहुंचा, यहां उसकी मां ने अस्पताल के वरीय लिपिक रवि रोशन से टीका वार्ड का पता पूछा तो लिपिक ने महिला के साथ बदतमीजी से पेश आया,वहीं महिला का बेटा अबू तालिब ने जब उसका विरोध किया तो लिपिक रवि रोशन ने उसके साथ भी बदतमीजी की और उसकी पिटाई कर दी. 


पीड़ित परिजनों ने सिविल सर्जन से की शिकायत
पीड़ित परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत सिविल सर्जन से किया गया है और आरोपी लिपिक पर अभिलंब कार्रवाई की मांग किया है. वहीं मामले को लेकर सिविल सर्जन से पूछने पर उन्होंने चुप्पी साध ली है और दबी जुबान से कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं, जबकि आरोपी लिपिक पर इससे पूर्व भी कई आरोप लगे हैं. उन्हें सदर अस्पताल से स्थांतरण करने का भी प्रस्ताव डीएस के द्वारा भेजा गया है, लेकिन सिविल सर्जन मामले पर चुप्पी साधे बैठे हैं और आरोपी को बचाने में जुटे हैं.


यह भी पढ़िएः भाजपा पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने दिए संकेत, कुढ़नी उपचुनाव के लिए जल्द जाएंगे प्रचार करने