पटना:Surbhi Anand Wedding: बीते कल यानी 15 फरवरी देर रात पूर्व सांसद आनंद मोहन और लवली आनंद की बेटी सुरभि आनंद की शादी बड़े धूमधाम से हुई. इस दौरान नव विवाहित जोड़े को आर्शीवाद देने के लिए सीएम नीतीश कुमार समेत राज्य के कई बड़े नेता शामिल हुए. बुधवार शाम करीब 7.15 बजे सीएम नीतीश कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे. इस दौरान सुरभि आनंद और उनके पति राजहंस ने नीतीश कुमार के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.  बता दें कि आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी के लिए 15 दिनों का पैरोल मिला है. जिससे वह जेल से बाहर आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आशीर्वाद देने पहुंचे सीएम नीतीश


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ललन सिंह, सत्ताधारी दल के कई विधायक, सांसद बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, पूर्व सांसद पप्पू यादव समेत कई सेलिब्रिटी भी शादी के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. आनंद मोहन और उनकी पत्नी लवली आनंद ने सभी के स्वागत के लिए खास इंतजाम किए थे. सीएम नीतीश कुमार और आनंद मोहन के बीच करीब 20 मिनट तक  बातचीत हुई.


सुरभि और राजहंस की शादी


आनंद मोहन और लवली आनंद की बेटी सुरभि की शादी में सौ तरह के पकवान का इंतजाम किया गया था. आनंद मोहन की बेटी की शादी राजहंस से हुई है जो बारात लेकर मुंगेर से आए थे. शादी पटना के विश्वनाथ फार्म हाउस में हुई जो कि 17 एकड़ में फैला हुआ है. राजहंस रेलवे में आईआरटीएस अफसर है. शादी के मौके पर सुरक्षा का भी विशेष इंतजाम किया गया था. पूरे फार्म हाउस को छावनी में तब्दील कर दिया गया था. इस मौके पर बड़ी संख्या में बिहार के कोने-कोने से लोग आनंद मोहन की बेटी की शादी में शामिल होने पहुंचे थे.


इनपुट- स्वप्निल सोनल


ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 16 february 2023: सिंह राशि को लाभ, कन्या राशि के लोग रहेंगे उदास, जानिए राशिफल