पटना:Nitish kumar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) ने शनिवार को नेहरु पथ स्थित नवनिर्मित नेहरू पार्क में भारत के पहले प्रधानमंत्री स्व. पंडित जवाहरलाल नेहरु की पुनर्स्थापित प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान जब मुख्यमंत्री से जब टीएमसी नेता के द्वारा राष्ट्रपति के ऊपर दिये गये बयान को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने ने कहा कि राष्ट्रपति के खिलाफ कोई ऐसी टिप्पणी कैसे कर सकता है. ये टिप्पणी बुलकुल उचित नहीं है. ये पूरी तरह से गलत है. देश में कोई राष्टपति बने और उसपर अगर ऐसी टिप्पणी हो तो ये बिलकुल सही नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

TMC नेता के बयान को बताया शर्मनाक
मुख्यमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस के एक मंत्री द्वारा राष्ट्रपति पर असंसदीय टिप्पणी के सवाल पर कहा कि ये गलत है. ये बात तो आश्चर्य की है, कोई ऐसा कैसे बोल सकता है. राष्ट्रपति के ऊपर कुछ भी बोलना उचित नहीं है. बता दें कि ममता बनर्जी सरकार में मंत्री अखिल गिरी ने राष्ट्रपति पर विवादित बयान देते हुए कहा कि हम लोग किसी को शक्ल-सूरत से नहीं आंकते हैं. राष्ट्रपति की कुर्सी का हम सम्मान करते हैं, लेकिन हमारी राष्ट्रपति दिखती कैसी हैं? जिसके बाद वीडियो वायरल होने के बाद टीएमसी नेता अखिल गिरि ने माफी भी मांग ली है. 


नेहरु पार्क का भ्रमण
वहीं, मुख्यमंत्री ने कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में जदयू के उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर कहा कि महागठबंधन के लोग आपस में फैसला लेकर उम्मीदवार की घोषणा पहले ही कर चुके हैं. मुख्यमंत्री ने पंडित जवाहरलाल नेहरु की पुनर्स्थापित प्रतिमा का अनावरण करने के बाद नेहरु पार्क का भ्रमण भी किया. मुख्यमंत्री ने भ्रमण के दौरान अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि इस पार्क के प्रांगण में सघन वृक्षारोपण का कार्य कराएं, ताकि ये एक ग्रीन बेल्ट के रूप में विकसित हो. वृक्षारोपण के कार्य में 'मियावाकी पद्धति' को भी अपनाया जाए. इस पार्क को काफी सुंदर से बनाया गया है.


ये भी पढ़ें- जगदानंद सिंह ने बनाई आरजेडी से दूरी! सुशील मोदी बोले-रघुवंश के बाद जगदा का नंबर