पटना: राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र से खबर है. यहां शराब के नशे में कार चला रहे कस्टम व एक्साइज ड्यूटी के अधिकारी विवेक सिन्हा ने छाती रोग विशेषज्ञ डॉ. अभिषेक रंजन की कार में पीछे से जोर से टक्कर मार दी. बेली रोड पर ललित भवन के सामने फ्लाईओवर पर रविवार की रात हुए इस हादसे में डॉक्टर, उनकी पत्नी और दो बच्चे बाल-बाल बच गए. 100 से अधिक रफ्तार से कार चला रहे विवेक उनकी कार में धक्का मारने के बाद वहां से तेजी से वीवीआईपी इलाके से कार लेकर हाईकोर्ट के पास पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हत्या का आरोप लगाया
हादसे के बाद एक-दो बाइक सवारों ने डॉक्टर अभिषेक के कहने पर पीछा किया. हाईकोर्ट के पास जाम होने की वजह से वे फंस गए. उसके बाद बाइक सवार व स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और कोवाली थाना को सूचना दे दी. फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और विवेक को अपने कब्जे ली और कोतवाली थाने ले गई. इसी बीच डॉक्टर अभिषेक भी थाना पहुंच गए. डॉक्टर अभिषेक का कहना है कि मुझे, मेरी पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने की नीयत से विवेक ने कार में धक्का मारा. 


घटना के बाद कार क्षतिग्रस्त
विवेक का मकसद पुल से कार समेत नीचे गिराना था. घटना के बाद कार क्षतिग्रस्त हो गई. कोतवाली थानेदार संजीत कुमार ने बताया कि विवेक पटना में ही पोस्टेड हैं और उन्होंने शराब का सेवन किया है. विवेक की मारुति सीयाज है जबकि डॉक्टर अभिषेक की बलेनो. बताते चलें कि अभिषेक एम्स में छाती रोग के डॉक्टर रह चुके हैं. अब सगुना मोड़ में निजी क्लीनिक चलाते हैं. विवेक बाकरगंज, दलदली में रहते हैं.


बेगूसराय में हादसा
बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां तेज रफ्तार ट्रक ने दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को कुचल दिया. जिससे दोनों मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.