भोजपुर:Bihar Crime: भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव में आज महज 18 कट्ठे जमीन के विवाद को लेकर हथियार बंद बदमाशों ने एक किसान को गोली मार दी.घायल किसान को गोली बाएं साइड पंजरी के पास लगी है जो शरीर को घायल करते हुए बाहर निकल गई. गोली लगते ही किसान खुन से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया. जिसके बाद परिजनों द्वारा घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां उसका प्राथमिक उपचार के बाद आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल चिकित्सक की देखरेख में जख्मी का इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच घटनास्थल से एक राइफल को बरामद कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. जख्मी शाहपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव निवासी गंगा दयाल सिंह के 50 वर्षीय पुत्र दयानाथ महतो है जो पेशे से किसान है. वह आज अपने 18 कट्ठे में बोअनी का काम करा रहे थे.इसी बीच गांव के हथियार से लैस नामजद लोग वहां पहुंचे और मारपीट करते हुए अंधाधुंध फायरिंग करने लगे.जिसमें गोली दयानाथ महतो को लग गई और वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. घायल किसान की मानें तो उनके गांव के भुटेला उर्फ सकलदीप सिंह से पूर्व से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था. आज वो जब अपने खेत में बोअनी कर रहे थे. तभी भुटेला उर्फ सकलदीप सिंह और उनके बेटे हथियार लेकर आया और मारपीट करते हुए गोली मार दी.


घायल किसान के बेटे ने बताया कि बारह साल से 18 कट्ठे जमीन का विवाद भुटेला उर्फ सकलदीप सिंह के घर से चला आ रहा है और इसको लेकर कई बार मारपीट भी हुई है. वहीं आज जब हमारे पिता अपने खेत में धान बुवाई का काम कर रहे थे. इसी दौरान बुटेला और सकलदीप सिंह और उनके बेटे आकर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. जहां उनके द्वारा चलाई गई गोली मेरे पिता को लग गई और वह बुरी तरह से जख्मी हो गए. बहरहाल सरेआम गोलीबारी की इस घटना से जहां गांव के दो परिवारों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है. वहीं पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.


इनपुट- मनीष सिंह


ये भी पढ़ें- चिराग पासवान ने जमुई और हाजीपुर पर ठोका दावा, कहा- मेरी मां और मैं लड़ूंगा चुनाव