पटना: Bihar News: बिहार के बाहुबली सांसद रहे शहाबुद्दीन (Shahabuddin) के फरार चल रहे बेटे ओसामा शहाब (Osama Shahab) और उसके दो साथियों को 16 अक्टूबर को गिरफ्तार करने के बाद आज मंगलवार (17 अक्टूबर) को रोजस्थान पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद रामगंज मंडी कोर्ट ने धारा 151 में तो उन्हें छोड़ दिया लेकिन इसके बाग बिहार पुलिस ने तत्काल कोर्ट परिसर से ओबामा को फिर से गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि सोमवार (16 अक्टूबर) को तीनों आरोपियों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि तीनों युवक संदिग्ध लग रहे थे जिसके बाद राजस्थान की रामगंज मंडी थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके हुसैनगंज थाने में सूचना दी. इसके बाद कोटा ने वहां पहुंचकर तीनों को हिरासत में ले लिया. रामगंज मंडी एसएचओ मनोज कुमार बेरवाल ने बताया कि रात भर तीनों को आम मुलजिमों की तरह हवालात में रखा गया और सुबह में सभी को कोर्ट में पेश किया. तीनों में से दो व्यक्ति ओसामा और सैफ के खिलाफ बिहार में आपराधिक मामले दर्ज हैं.


उधर राजस्थान में गिरफ्तार होने के बाद ओसामा को लेने के लिए बिहार से कार्यकर्ताओं सहित उनके परिवार के लोग भी पहुंचे थे. हालांकि एसडीएम कोर्ट में रामगंज मंडी पुलिस की ओर से पेशी के बाद ओसामा और सैफ को बिहार पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया. वहीं दोनों को अपने हिरासत में लेने के बाद बिहार पुलिस दोनों को लेकर कोटा से बिहार के लिए रवाना हो गई. वहीं तीसरे युवक वसीम पर बिहार में कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं होने के कारण बिहार पुलिस ने उसे नहीं पकड़ा. परिवार के लोग और बिहार से पहुंचे ओसामा के कार्यकर्ताओं खाली हाथ ही वापस लौट गए.


ये भी पढ़ें- NZ vs AFG Dream11 Prediction: अफगान स्पिनर को करें टीम में शामिल, लग सकती है लॉटरी!