नालंदा : पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने इंडिया गठबंधन पर एक बार फिर से निशाना साधा है. उन्होंने कैबिनेट के विस्तार पर कहा कि कांग्रेस को लगता है बिहार में मंत्री बनना चाहिए लेकिन वह नहीं हो रहा है. वही नीतीश कुमार को लगता है कि कांग्रेस द्वारा जितना सपोर्ट प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के लिए उन्हें करना चाहिए वो नहीं हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि ऐसे में इंडिया गठबंधन में आपसी खिंचतान चल रही है. सभी की अपनी डफली अपना राग चल रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यूएसपी पूरी तरह से खत्म हो चुका है. बिहार में सरकार नाम की अब कोई चीज नहीं रही है. बिहार में विकास की चर्चा अब नहीं होती है. इंडिया गठबंधन की बैठक बिहार बेंगलुरु मुंबई में बैठक हुई लेकिन इसका रिजल्ट आज तक कुछ नहीं निकला.


उन्होंने आगे कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि  ना आज तक पीएम की उम्मीदवारी की घोषणा हुई और ना आज तक नीतीश कुमार को संयोजक बनाया गया. इंडिया गठबंधन के लोग अपने-अपने खेल में बिहार का नाश कर रहे है. उन्होंने बिहार शरीफ के सरदार पटेल भवन में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए उक्त बातें कही.


इनपुट-ऋषिकेश


ये भी पढ़िए-  Garuda Purana: सुबह-सुबह करेंगे ये 5 काम तो बदल जाएगी किस्मत, जीवन में आएगी शुभता और मिलेगी पॉजिटिव एनर्जी