Land For Job: ज़मीन के बदले नौकरी घोटाले में पूर्व रेल मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, मीसा भारती समेत सभी आरोपियों को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 1 लाख रुपये के बांड पर जमानत दे दी. राजद ने इसे सच की जीत करार दिया है तो तेजस्वी यादव ने एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. सोमवार को लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, मीसा भारती कोर्ट पहुंचे थे. हालांकि आज पेशी के लिए उन्हें समन नहीं किया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

READ ALSO: CM नीतीश की नाराजगी की खबरों के बीच अमित शाह से मिले चिराग, दिवाली पर होगा खेला?


कोर्ट की कार्यवाही शुरू हुई तो कोर्ट को बताया गया कि समन की तामील करते हुए सभी आरोपी पेश हुए हैं. इसके बाद लालू परिवार समेत सभी आरोपियों की ओर से जमानत अर्जी दाखिल की गई. इसके बाद कोर्ट ने एक लाख के बांड पर सभी आरोपियों को ज़मानत दे दी. 


कोर्ट ने सभी आरोपियो को पासपोर्ट सरेंडर करने को कहा और सुनवाई की अगली तारीख 25 अक्टूबर तय कर दी. उस दिन आरोप तय करने पर जिरह से पहले चार्जशीट और उससे जुड़े दस्तावेजों की स्क्रूटनी की प्रक्रिया का पालन किया जाएगा. 


READ ALSO: मैथिली भाषा को संजय झा का प्रयास सराहनीय! जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष का बड़ा खुलासा


लालू परिवार समेत सभी आरोपियों को जमानत मिलने के बाद राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा, कोर्ट का फैसला सच्चाई की जीत है. हम लोगों को पहले से भरोसा था कि न्यायिक प्रक्रिया में न्याय मिलेगा और आज इंसाफ मिला है. एजाज अहमद ने कहा, सच परेशान हो सकता है पराजित नहीं. यह सच्चाई की जीत हुई है.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!