पटना: बिहार से बड़ी खबर आ रही है. बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर के काफिले का एक्सीडेंट हो गया है. वे पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे. इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है. सभी घायलों को पास के हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



जानकारी के अनुसार, राज्यपाल के काफिले में दमकल की गाड़ी चल रही थी. रास्ते में अनियंत्रित होने के बाद दमकल की गाड़ी डिवाइडर को पार कर रांग साइट में चली गई और सवारी से भरे आॅटो से उसकी टक्कर हो गई. इससे ऑटो में सवाल 9 लोग घायल हो गए, जिनमें आॅटो चालक भी शामिल है. घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा हाजीपुर के भगवानपुर के रतनपुरा गांव के पास हुआ है. हादसे में दमकल गाड़ी पलट गई.


हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई और वहां भीड़ जमा हो गई और स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य में हाथ बंटाना शुरू कर दिया. घायलों को आनन फानन हाजीपुर सदन अस्पताल में भर्ती कराया गया. राज्यपाल और उनके सुरक्षाकर्मियों को कोई चोट नहीं आई है, क्योंकि दमकल की गाड़ी डिवाइडर पार कर दूसरे साइड में जाकर ऑटो से टकराई.  


हादसे के बाद वहां जाम लग गया और कुछ ही देर में सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. घायल सुधीर कुमार ने बताया कि दमकल का चालक ही हादसे के बारे में कुछ बता सकता है, क्योंकि घटना के बाद से उसे कुछ होश नहीं है कि कैसे क्या हुआ.


ये भी पढ़िए- 'UP में अतीक का नहीं कानून का जनाजा निकला,' तेजस्वी यादव ने योगी सरकार पर बोला तीखा हमला