गोपालगंज: गोपालगंज उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है. महागठबंधन व एनडीए के कई दिग्गज नेता गोपालगंज में है. वहीं आज भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ,सांसद राजीव प्रताप रूडी गोपालगंज पहुँचे व प्रेस को संबोधित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी के अच्छे कार्यों की होगी जीत
पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि एनडीए ने जिस तरह केंद्र व राज्य में सरकार चलाई है कहीं न कहीं लोगों ने उसे सराहा है एक बड़ा परिवर्तन देखने को मिला है उसका लाभ गोपालगंज उपचुनाव में देखने को मिलेगा क्योकि गोपालगंज उपचुनाव की जय एनडीए की जीत होगी नरेंद्र मोदी के अच्छे कार्यों की जीत होगी. 


महागठबंधन में दरार
पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि महागठबंधन में कहीं न कहीं दरार पड़ गई है. सीएम नीतीश कुमार गोपालगंज उपचुनाव में राजद प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में नहीं आ रहे हैं. राजनीतिक दल के साथी व सीएम जीतन राम मांझी ने एनडीए के पक्ष में कई बयान दिए है जो कहीं न कहीं जीतन राम मांझी नहीं बल्कि नीतीश कुमार बोल रहे हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी और नीतीश कुमार का गठबंधन पूरी तरह से राजनीतिक स्वार्थ का गठबंधन है. नीतीश कुमार के ऊपर बहुत दबाव है कि वह जल्द से जल्द तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बना दें. उन्होंने कहा कि लालू यादव ये दबाव डाल रहे हैं. तारकिशोर प्रसाद ने बताया कि पिछले 3 माह में अपराध बढ़ा है. राजद जब जब सरकार में आई है व्यवसाईयों के साथ प्रताड़ना हुई है


यह भी पढ़िएः Chhath Puja Devark Mandir: इस मंदिर में गिरा था सूर्य देव का टुकड़ा, जानिए देवार्क मंदिर की कथा