पटना: Ind vs Aus Probable Playing 11: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने के साथ ही टीम इंडिया ने विव कप में अपनी तैयारी का संदेश सभी को दे दिया है. वहीं टीम इंडिया को इस सीरीज का आखिरी मैच अब राजकोट के मैदान पर 27 सितंबर को खेलने वाली है. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित टीम के प्रमुख खिलाड़ियों होने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए सीरीज के पहले 2 मुकाबलों में केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली थी. टीम ने उनके नेतृत्व में पहले मुकाबले में 5 विकेट से जबकि दूसरे मैच मे डकवर्थ लुईस नियमानुसार 99 रनों से जीत हासिल की थी. इस सीरीज के 2 मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के लिए जो सबसे बड़ी राहत की खबर रही वो ये है कि सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर फॉर्म में लौट गए हैं.


भारतीय टीम के पास वर्ल्ड कप से पहले सीरीज के आखिरी मुकाबले में प्रयोग करने का अच्छा मौका है. इसीलिए ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल को इस मैच आराम दिया जा सकता है. उनकी जगह पर कप्तान रोहित शर्मा को टीम में शामिल किया जा सकता है. वहीं रुतुराज गायकवाड़ की जगह पर विराट कोहली का खेलना तय माना जा रहा है. तीसरे वनडे मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में अन्य की अघर बात करें तो शार्दुल ठाकुर की जगह पर हार्दिक पांड्या का खेलते हुए देखा जा सकता है. वहीं अक्षर पटेल के अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं ऐसे में रविचंद्रन अश्विन को एक और मौका दिया जा सकता है. इसके अलावा कुलदीप यादव को वर्ल्ड कप से पहले शायद ही इस मैच में खेलने का मौका दिया जाए.


तीसरे मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11


ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या,  रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह


ये भी पढ़ें- Bihar News: युवक ने फंदे से झूलकर दी जान, परिवार वालों ने कहा शराब के नशे में दी जान