पटना:IND vs NZ Live Streaming: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद भारतीय टीम अब अपने अगले दौरे के लिए तैयार है. 18 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज (IND vs NZ) की शूरूआत हो रही है. इश दौरा के लिए  हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया है. जबकि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) वनडे टीम की कप्तानी कर रहे हैं. अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) पर यानी OTT पर सीरीज का लाइव प्रसारण होगा. ऐसे में सभी किकेट फैन के के मन में यही सवाल उठ रहा है कि इस सीरीज को टीवी पर कैसे देखे जा सकते हैं. 
कहां होगा सीरीज का प्रसारण?
सीरीज के सभी मैचों का लाइव अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा. फैंस के लिए हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल, कन्नड़ और तेलुगू में भी मैच की कमेंट्री उपलब्ध रहेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोबाइल पर कैसे देखें मैच?
मोबाइल पर मैच देखने के लिए आपेक पास अमेजन प्राइम वीडियो की मेंबरशिप होनी चाहिए है. इसके अलग-अलग दाम तय किए गए हैं. यूजर प्राइम वीडियो वेबसाइट या उसकी एप पर लॉगिन करके मैच का मजा ले सकते हैं.


टीवी पर कैसे देखें मैच?
टीवी पर मैच देखने के लिए लिए भी आपके पास प्राइम वीडियो की मेंबरशिप होना जरूरी है. इसके दाम मोबाइल के मुकाबले थोड़े महंगे हैं. इंटरनेट के द्वारा स्मार्ट टीवी पर मैच का मजा लिया जा सकता है. इसके अलावा आप सेट-टॉप बॉक्स और स्ट्रीमिंग डिवाइस की मदद से भी टीवी पर मैच का मजा ले सकते हैं.


कब से शुरू हो रही है टी20 सीरीज?
3 मैचों की टी20 सीरीज की शुरूआत 18 नवंबर से हो रही है. सीरीज का दूसरा मैच 20 और अंतिम मैच 22 नवंबर को खेला जाएगा.


ये भी पढ़ें- IPL 2023 से पहले आरसीबी के स्टार ऑलराउंडर का पैर टूटा, टीम मैनेजमेंट ने जताई बड़ी उम्मीद