पटना: IND vs PAK Weather Forecast: एशिया कप में 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होगी. ऐसे में फैंस को इस मैच का काफी बेसब्री से इंतजार है. दोनों टीमों के बीच ये दोनों मैच श्रीलंका के पालेकेल्ले स्टेडियम में खेला जाने हैं. लेकिन फैंस के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या भारत-पाकिस्तान के इस मैच में बारिश के कोई आसार हैं. तो आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. मौसम विभाग की अगर मानें तो भारत-पाकिस्तान के मैच वाले दिन कदिन कैंडी में 90 फीसदी बारिश होने की संभावना है. इसके साथ साथ मौसम विभाग ने तेज बिजली गरजने की आशंका भी जताई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कैंडी में खेले जाने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दिन बिजली गरजने के साथ साथ बारिश हो सकती है. एक रिपोर्ट की मानें तो भारत-पाकिस्तान मैच वाले दिन 90 फीसदी बारिश की संभावना है. वहीं, इसके अलावा कैंडी का मौसम इस दिन 28 डिग्री सेल्सियस तामपान रहेगा. बहरहाल, ऐसी संभावना है कि क्रिकेट फैंस ये मैच पूरा देखने नहीं मिले.बता दें कि  क्रिकेट फैंस को भारत-पाकिस्तान मैच का बेसब्री से इंतजार है.


बता दें कि 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच कैंडी में मैच खेला जाना है. भारतीय टीम के लिए ये मैच एशिया कप 2023 का पहला मुकाबला होने वाला है. वहीं, पाकिस्तानी टीम का अपना दूसरा मुकाबला खेलेगी. एशिया कप 2023 के पहले मैच में पाकिस्तान और नेपाल की टीमें आमने-सामने थी. जिसमें पाकिस्तान ने एशिया कप में अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज की है. बता दे कि ग्रुप-ए में भारत के अलावा पाकिस्तान और नेपाल की टीम है. जबकि ग्रुप-बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीम है. बता दें कि इसके बाद इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- Ban vs SL dream11 prediction: श्रीलंका और बांग्लादेश के इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं ड्रीम 11 टीम, हो जाएंगे मालामाल!