ITBP SI Staff Nurse Recruitment 2022: सरकारी नौकरी इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल में सब इंस्पेक्टर स्टाफ नर्स के पद पर बंपर भर्ती निकली है. सेना में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भर्ती के लिए क्या होगी चयन प्रकिया और योग्यता
भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल में सब इंस्पेक्टर स्टाफ नर्स के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से 12वीं पास होना अनिवार्य है. साथ ही सामान्य नर्सिंग और मिडवाइफरी में परीक्षा पास की हो. उम्मीदवार की आयु 21 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए. इसके अलावा चयन प्रक्रिया में शारीरिक दक्षता परीक्षा, शारीरिक मानक परीक्षण, लिखित परीक्षा, मूल दस्तावेजों का सत्यापन, कौशन परीक्षण, विस्तृत चिकित्सा परीक्षआ, समीक्षा चिकित्सा परीक्षा के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. वहीं उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 200 रुपये का भुगतान करना होगा.


आधिकारिक वेबसाइट पर करें आवेदन
भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल में सब इंस्पेक्टर स्टाफ नर्स के लिए उम्मीदवार डायरेक्ट लिंक recruitment.itbpolice.nic.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक ITBP SI Staff Nurse Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं. पुलिस बल में नौकरी के लिए उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.


ये भी पढ़िए- E Shram Card Self Registration: ई-श्रम कार्ड से इन योजनाओं का मिलेगा लाभ, मजदूर ऐसे करें पंजीकरण