Jobs 2023, AAI Recruitment 2023: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक शानदार मौका है. AAI ने एक्जीक्यूटिव के पदों (AAI Recruitment 2023) भरने के लिए अवेदान मांगे हैं. ऐसे में योग्य उम्मीदवार, जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो  AAI की आधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाकर अवेदान कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इच्छुक उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.aai.aero/ पर क्लिक करके भी आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा वो अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को भी चेक कर सकते हैं. इस भर्ती में 272 पदों को भरा जाएगा.


जरूरी तारीख 


ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट- 21 जनवरी 2023


रिक्ति विवरण
कुल पदों की संख्या- 272
जूनियर एग्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग- सिविल): 32 पद
जूनियर एग्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग- इलेक्ट्रिकल): 47 पद
जूनियर एग्जीक्यूटिव (इलेक्ट्रॉनिक्स): 187 पद
जूनियर एग्जीक्यूटिव (आर्किटेक्चर): 6 पद


आवेदन शुल्क


उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर रु. 300/- रुपये का ऑनलाइन भुगतान करना होगा. इसके अलावा अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी / महिला उम्मीदवारों को इसमें छूट मिलेगी. किसी अन्य माध्यम से जमा हुआ शुल्क स्वीकार नहीं होगा.


चयन प्रक्रिया


उम्मीदवारों का चयन GATE 2020 या GATE 2021 या GATE 2022 के आधार पर जूनियर एक्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग-सिविल), जूनियर एक्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग-इलेक्ट्रिकल), जूनियर एक्जीक्यूटिव (इलेक्ट्रॉनिक्स) और जूनियर एक्जीक्यूटिव (आर्किटेक्चर) के पदों पर होगा.