PSSSB Recruitment 2023: पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड (PSSSB) ने 2023 में 345 पदों पर भर्ती के लिए एक बड़ा अवसर पेश किया है. इस भर्ती के तहत जूनियर इंजीनियर, सीनियर असिस्टेंट-कम-इंस्पेक्टर और अन्य कई पदों के लिए आवेदन किया जा सकता है. आवेदन करने की अंतिम तारीख 28 अक्टूबर 2023 है और फीस जमा करने के लिए आवेदकों को 31 अक्टूबर 2023 तक का समय मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि इस भर्ती के लिए योग्यता और आयु सीमा विभिन्न पदों के अनुसार अलग-अलग हैं और इसके लिए अधिसूचना में विस्तार सूचना उपलब्ध है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को PSSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और आवेदन ऑनलाइन किया जा सकता है. उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2023 से गणना की जाएगी और आयु सीमा में सरकारी नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी. आवेदन करने के लिए आवश्यक फीस रुपये 1000 है.


साथ ही बता दें कि चयन प्रक्रिया अधिकांश अपवाद आधारित होगी. जिसमें ऑब्जेक्टिव टाइप की परीक्षा, डीवी राउंड और इंटरव्यू शामिल हो सकते हैं. चयनित उम्मीदवारों को पद के हिसाब से अच्छी सैलरी दी जाएगी, जैसे कि जूनियर इंजीनियर के पद के लिए लगभग 35,000 रुपये प्रति माह हो सकते हैं.


ये भी पढ़िए-  PM Narendra Modi हैं इस पराठे के दीवाने, त्वचा को बनाता है स्वस्थ और चमकदार