KK Pathak News: बिहार राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग से आईएएस केके पाठक का नेम प्लेट वाला बोर्ड चैंबर के बाहर लगे नेम प्लेट को दीवार से उखाड़ कर हटाया गया है. आईएएस केके पाठक का नेम बोर्ड हटाने के बाद कई तरह की चर्चा तेज हो गई है. बता दें कि शिक्षा विभाग से स्थानांतरित कर केके पाठक को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग लाया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग से केके पाठक का नेम प्लेट हटा दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, केके पाठक के आदेश पर राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के कर्मी ने नेम प्लेट को हटा दिया है. चैंबर के बाहर लगे नेम बोर्ड को दीवार से उखाड़ कर हटाया गया है.


आईएएस केके पाठक का नेम बोर्ड हटाने के बाद कई तरह की चर्चा तेज हो गई है. चर्चा यह है कि अब केके पाठक राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ज्वॉइन नहीं करेंगे. फिलहाल, 30 जून तक केक पाठक छुट्टी पर हैं. इसलिए चर्चा ये भी है कि जब वह ज्वॉइन नहीं किए तो फिरनेम प्लेट क्यों लगा. इसलिए नेम प्लेट हटाया गया.


यह भी पढ़ें:'बिहार कैबिनेट में फैसला, बदमाशों को सीधे गोली मारने के आदेश', नीतीश के मंत्री के बयान पर मचा बवाल


केके पाठक को शिक्षा विभाग से अपर मुख्य सचिव से तबादला कर राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग भेजे गया हैं. आईएएस के के पाठक को शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव से स्थानांतरित कर राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाया गया था. उनके स्थानान्तरण के बाद विभाग के ऑफिस के बाहर उनके नाम की नेम प्लेट भी लगाई गई थी, लेकिन बुधवार को अचानक से नेम प्लेट हटा दिया गया.


यह भी पढ़ें:Sickle Cell: सिकल सेल बीमारी क्या है, जिसकी चपेट में झारखंड की बड़ी आबादी, जानें लक्षण