पटना: Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2023 के तेरहवें मुकाबले में आज हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस का सामना नातीश राणा की कोलकाता नाइट राइडर्स से होने वाला है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7.30 से शुरू होगा. इसके साथ ही गुजरात की टीम अपने घरेलू मैदान अपना दूसरा मैच खेलने का जा रही है. हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस अपने घरेलू मैदान पर टुर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज करना चाहेगी. वहीं दूसरी ओर दो मुकाबले में एक जीत औऱ एक हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स अपना तीसरी मैच भी जीतना चाहेगी. ऐसे में दोनों टीमों के बीच फैंस को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकती है. अगर आप भी आज के मैच में ड्रीम टीम बना कर खूब सारा पैसा कमाना चाहते हैं तो आज इन 11 खिलांड़ियों को अपने टीम में शामिल कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पिच रिपोर्ट


अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के पिच की आगर बात करें तो यहां की पिच हमेशा से बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित होती है. ऐसे में इस मुकाबले में बल्लेबाजों को गेंदबाजों पर हावी होते हुए देखा जा सकता है. शुरुआत में यहां तेज गेंदबाजों को मदद कर सकती है. इस पिच पर चेज करने वाली टीम हमेशा फायदे में रहती है. ऐसे में दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम यहां हावी हो सकती है.


इन खिलाड़ियों को कर सकते हैं ड्रीम टीम में शामिल


बल्लेबाज- शुभमन गिल(कप्तान), हार्दिक पंड्या, डेविड मिलर, रिंकू सिंह, नीतीश राणा


विकेटकीपर- राहमानुल्लाह गुरबाज


ऑलराउंडर - आंद्रे रसेल(उपकप्तान), सुनील नरेन


गेंदबाज- राशिद खान, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी


गुजरात टाइटंस संभावित प्लेइंग 11


रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, , जोशुआ लिटिल, मोहम्मद शमी, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ


कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित प्लेइंग 11


रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), मनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.


ये भी पढ़ें- IPL 2023 Points Table: चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव, देखें कौन है टॉप-4 में