पटना: KL Rahul-Athiya Shetty Wedding Date: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. राहुल की शादी बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ होने वाली है. इस बीच दोनों की शादी की तारीख को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. इसके साथ ही शादी किस जगह पर होगी का भी खुलासा हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महीने 23 तारीख को केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी खंडाला में होने वाली है. वहीं 21 जनवरी से इन दोनों की शादी के रस्में शुरू हो जाएंगी. दोनों की शादी का जश्न तीन दिनों तक चलने वाला है. इस दौरान भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही होगी. केएल राहुल अपनी शादी को लेकर ही बीसीसीआई से इस के लिए छुट्टी मांगी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी की तारीख तय


मिली जानकारी के अनुसार 23 जनवरी को केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी होगी. जबकि 21 जनवरी से मेहंदी समेत बाकी रस्में शुरू हो जाएंगी. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी का कार्यक्रम तीन दिन तक चलेगा. जिसमें पहले दो दिन में मेंहदी, हल्दी और संगीत की रस्म होगी. वहीं तीसरे दिन राहुल और अथिया सात फेरे लेंगे. माना जा रहा है कि सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर यह शादी हो सकती है. शादी के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी बांद्रा में रहने वाले हैं. बॉलीवुड अभिनेता रनबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर अथिया-राहुल का घर के करीब होगा.


ये भी पढ़ें- Bhojpuri actress namrita malla : नम्रता ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना, लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट


अप्रैल में ग्रैंड रिसेप्शन


पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली अपने-अपने परिवार के साथ केएल राहुल के शादी में पहुंच सकते हैं. इसके अलावा हार्दिक पांड्या, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, जैकी श्रॉफ और अक्षर कुमार जैसी बड़ी हस्तियां भी इन दोनों की शादी में शामिल होंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद अप्रैल में एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा. इसमें क्रिकेट जगत, बॉलीवुड और कुछ बिजनेस फ्रेंड्स के शामिल होने की उम्मीद है. बता दें कि दोनों कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों को लेकर सुनील शेट्टी भी खुलकर बात कर चुके हैं.