पटनाः Upendra Kushwaha: बिहार में लगातार सीएम नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा के बीच में तनातनी जारी है.जदयू नेता लगातार इसे लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सोमवार को बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान से ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि उपेंद्र कुशवाहा के रवैये के कारण उनके ऊपर कैंची चल गई है. असल में ललन सिंह ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि उपेंद्र कुशवाहा अभी सिर्फ एमएलसी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभी जारी नहीं हुई है नई सूची
जानकारी के मुताबिक, जदयू में जारी कुशवाहा-सीएम नीतीश विवाद में सोमवार को नया मोड़ आ गया. राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा अभी सिर्फ एमएलसी हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के बाद नई राष्ट्रीय पदाधिकारी की सूची जारी नहीं हुई है इसलिए कोई अभी राष्ट्रीय पदाधिकारी और प्रदेश पदाधिकारी नहीं हैं. नई सूची मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से विमर्श कर जारी होगी.


उपेंद्र कुशवाहा और सीएम नीतीश में बीते एक महीने से लगातार तनातनी जारी है. कुशवाहा बार-बार कह रहे हैं कि सीएम नीतीश बताएं कि राजद और जदयू की क्या डील हुई है? वहीं उपेंद्र कुशवाहा के जदयू छोड़कर जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं. असल में ये पूरा मामला तब शुरू हुआ था, जब कुशवाहा, दिल्ली में एक अस्पताल में इलाज करा रहे थे और उस दौरान उनसे मिलने कुछ भाजपा नेता पहुंचे थे. कुशवाहा के लिए ये मुलाकात ही लगातार मुद्दा बनी हुई है. 


इस मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी कहा था कि कई बड़े नेता, भाजपा के संपर्क में हैं. इसके बाद से लगातार सीएम नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. सीएम नीतीश ने एक मंच से कुछ दिन पहले कहा कि कुशवाहा जहां चाहें, वहां जाएं तो वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करके कहा कि ऐसे कैसे चले जाए, वहीं साथ ही उन्होंने हिस्से की भी बात की थी. इसके बाद ये मामला खिंचता चला जा रहा है.