पटनाः Lalu Prasad Yadav fodder scam: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की चारा घोटाला मामले में एक बार फिर मुश्किलें बढ़ते-बढ़ते बच गई है. आज शुक्रवार यानी 25 अगस्त को लालू यादव की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने CBI की याचिका पर सुनवाई करते हुए 17 अक्टूबर तक जमानत रद्द कर दी है. बता दें कि चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत को रद्द करने की मांग वाली सीबीआई की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


- लालू प्रसाद यादव को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने CBI की याचिका पर सुनवाई करते हुए 17 अक्टूबर तक जमानत रद्द कर दी है. 


- सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई को लेकर AG एसवी राजू ने जमानत का विरोध किया.  


- सुप्रीम कोर्ट में CBI ने दी दलील कहा लालू बैडमिंटन खेल रहे उन्हें जमानत देना गलत था. 


- लालू प्रसाद यादव ने सुप्रीम कोर्ट में किडनी ट्रांसप्लांट का हवाला दिया. जिसके वजह से सुप्रीम कोर्ट में अब 17 अक्टूबर को सुनवाई होगी. 


- चारा घोटाला मामले में CBI ने 18 अगस्त को झारखंड हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई थी, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया था. 


यह भी पढ़ें- Lalu Prasad Yadav Live: लालू प्रसाद यादव को मिली बड़ी राहत, जमानत रद्द करने की CBI की याचिका पर सुनवाई 17 अक्टूबर तक टली
 
- आज सुप्रीम कोर्ट में लालू प्रसाद यादव की तरफ से कपिल सिब्बल पेश हुए. उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट का हवाला दिया. 


- लालू यादव के वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट में किडनी ट्रांसप्लांट का हवाला देते हुए कहा कि CBI लालू को दोबारा जेल भेजना चाहती है. 


- CBI ने याचिका में कहा है कि झारखंड हाईकोर्ट के जमानत के आदेश का आधार गलत है. लालू यादव ने सजा के मुताबिक समय जेल में नहीं बिताया है. 


- चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव ने सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई की याचिका का विरोध किया है. सुप्रीम कोर्ट में दाखिल जवाब में लालू प्रसाद ने अपनी जमानत रद्द करने की सीबीआई की याचिका खारिज करने को कहा है.


- वहीं इस मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बेचारे को तंग किया जा रहा है, सब जानते हैं. सीबीआई जानबूझकर लालू यादव को तंग कर रही है. केंद्र की ओर से सभी को परेशान किया जा रहा है.