पटनाःBihar Politics: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यदि अपने पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री पद पर देखना चाहते हैं, तो उन्हें न 2023 का इंतजार करना चाहिए और न मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हुई किसी डील पर भरोसा करना चाहिए. मोदी ने कहा कि जब नीतीश कुमार दो बार स्वयं लालू प्रसाद को, दो बार भाजपा को और एक बार जीतनराम मांझी को धोखा दे चुके हैं, तब एक बार फिर धोखा देकर तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की डील से मुकर जाने में उन्हें क्या मुश्किल होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनादेश के साथ कर चुके हैं विश्वास घात
उन्होंने कहा कि राजद, भाजपा जैसे बड़े दलों को ही नहीं, नीतीश कुमार तो तीन बार बिहार के जनादेश के साथ विश्वासघात कर चुके हैं. वे अब आदती विश्वासघाती हैं. सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद अगर जेडीयू के केवल पांच विधायकों को आरजेडी में मिला लेते हैं, तो उनका बेटा बिहार का मुख्यमंत्री बन जाएगा. विधानसभा में स्पीकर राजद के हैं. नीतीश कुमार कुछ नहीं कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को भी यह मालूम है कि वे कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं, इसलिए किसी डील के नाम पर तेजस्वी यादव को बिहार की सत्ता सौंपने की गलती नहीं करेंगे. यदि ऐसा किया तो वे कहीं के नहीं रहेंगे.


सुशील मोदी ने कहा कि जगदानंद सिंह मुख्यमंत्री को लेकर किसी गलतफहमी में न रहें.नीतीश कुमार ने आजतक किसी भी समझौते का पालन नहीं किया है. सुशील मोदी ने कहा कि जिसने दो बार लालू और दो बार भाजपा को धोखा दिया, वह विश्वसनीय नहीं हैं. उन्होंने सीधे तौर पर JDU को कहा कि लालू प्रसाद जदयू के पांच विधायक तोड कर बेटे को सीएम बनवाएँ, नीतीश पर भरोसा न करें. 


यह भी पढ़िएः Purnia-Bihta Airport: बिहार सरकार ने एयरपोर्ट मामले में केंद्र को घेरा, नोक-झोंक जारी