पटना:Anurag Kushwaha: मॉडल और एक्टर अनुराग कुशवाहा की वेब सीरीज शिक्षा मंडल जल्द ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने वाली है. यह वेब सीरीज चर्चित ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हाने वाली है. जिसमें अनुराग कुशवाहा एक खास किरदार में नजर आने वाले हैं. इस वेब सीरीज से अभिनेता अनुराग कुशवाहा को काफी उम्मीदें हैं. इसके अलावा अनुराग आने वाले दिनों में कई और प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगे, जिसकी तैयारी भी चल रही है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बचपन से एक्टिंग का शौक
बता दें कि अनुराग को बचपन से एक्टिंग का शौक रहा है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत लेकिन एक मॉडल के रूप में की. इस दौरान उन्होंने नेटफ्लिक्स, आदित्य बिरला,  बिग बाजार, जैसे लीडिंग ब्रांड के लिए भी मॉडलिंग की, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया. इसके अलावा साल 2019 में अनुराग मिस्टर इंडिया के सेमीफाइनलिस्ट भी रहे.  लेकिन उनकी मंजिल यह नहीं थी. बचपन से ही उनका शौक बड़े पर्दे पर नजर आने का था. उनके एक्टर बनने के जुनून को परिवार से भी भरपूर सहयोग मिला. जबकि उनके परिवार का कोई फिल्मी कनेक्शन नहीं है और ना मुंबई से कोई नाता रहा है. 


मॉडलिंग में अपना नाम बनाया
शाहरुख खान को अपना आदर्श मानने वाले अनुराग कुशवाहा अपने सपने को सच करने में दिन रात लगे रहते हैं. पहले मॉडलिंग में अपना नाम बनाया और अब अभिनय की दुनिया में कदम रख चुके हैं. इसमें सिर्फ और सिर्फ उनकी मेहनत और जुनून का योगदान है. उन्होंने अब तक जो भी किया बिना किसी गॉड फादर के और अपने बलबूते पर किया है. इसके अलावा आगे भी उनके कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बातें चल रही हैं. वे कहते हैं कि आने वाले दिनों में कुछ अच्छा और बड़ा होने वाला है. 


ये भी पढ़ें- Neha Malik: जानें कौन है नेहा मलिक, जिन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर मचाई तबाही
  
2018 -19 में मुंबई गया
अनुराग ने थियेटर निर्देशक बैरी जॉन के स्कूल से अभिनय सीखा, जहां से शाहरुख खान ने भी अभिनय का ककहरा सीखा था. इसके अलावा उन्होंने नोएडा फिल्म सिटी में भी एक्टिंग के क्लास लिए और अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए साल 2018 -19 में मुंबई में आया गए. इस बीच उनका यह विश्वास है कि किसी भी चीज को मेहनत और लगन से करो तो वो पूरी हो जाएगी. वे आज हर तरह के किरदार करने की लालसा रखते हैं. वे युवाओं से ये भी कहते हैं कि जब कोई चीज शुरू करो, तो उसे पूरा करो.