Patna: राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने शनिवार को राजद प्रदेश कार्यालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री मुलायम सिंह यादव की तस्वीर लगाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2024 में बनेगी महागठबंधन की सरकार


इस मौके पर उन्होंने कहा कि 2024 में महागठबंधन की सरकार बनेगी और केंद्र में महागठबंधन का झंडा लहराएगा. उन्होंने कहा कि बिहार में जनता ने भाजपा को रिजेक्ट कर दिया है. उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जनता ने बीजेपी को नकार दिया है. उन्होनें कहा कि पिछली बार हमने चाचाची (नीतीश कुमार) को लेकर भविष्यवाणी की थी, देख लीजिए चाचा जी (नीतीश कुमार) आज हमारे साथ हैं.


पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की लगाईं तस्वीर


उन्होंने कहा कि आज हम फिर भविष्यवाणी कर रहे हैं कि 2024 लोकसभा चुनाव में केंद्र में महागठबंधन का झंडा लहराएगा. इसके बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की प्रदेश कार्यालय में तस्वीर लगाने वाला वीडियो अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, गरीबों एवं शोषितों की लड़ाई लड़ने वाले धरती पुत्र श्रद्धेय स्व मुलायम सिंह यादव जी की तस्वीर अपने राजद प्रदेश कार्यालय के लगाया. ऐसे महान समाजवादी नेता को शत शत नमन.


 



बता दें कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप यादव ने पहले ही घोषणा की थी कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तस्वीर प्रदेश राजद कार्यालय में लगाई जाएगी.


(इनपुट एजेंसी के साथ)