जमुईः सिमुलतल्ला थाना क्षेत्र के गोपलामारण गांव के पास बुधवार को अपराधियों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी. वह एक अखबार में रिपोर्टर थे. गोलियों से छलनी रिपोर्टर को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान सिमुलतल्ला थाना क्षेत्र के लीलावरण गांव निवासी नागेंद्र यादव के 36 वर्षीय पुत्र गोखुल यादव के रूप में हुई है. सूचना सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा घटना स्थल से पांच खोखा बरामद किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल ले जाने में हुई मौत
जानकारी के मुताबिक, पत्रकार को तीन गोली सिर, छाती और पीठ में मारी गई थी. जिससे उनकी मौत सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही हो गई. गोली मारने का कारण कोई विवाद बताया जा रहा है, हालांकि यह किस प्रकार का विवाद था यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है. पत्रकार के परिवारीजनों ने बताया कि मृतक गोखुल यादव एक अखबार से सिमुलतल्ला क्षेत्र से रिपोर्टर था. वह किसी काम से बाइक पर सवार होकर सिमुलतल्ला बाजार जा रहा था. इसी दौरान गोपलामारण गांव के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने लगातार तीन गोली मार दी.


तीन लोगों से चल रहा था विवाद
परिवार से ही पता चला है कि पत्रकार का सीताराम, मुनेश्वर और बीरबल से पहले से विवाद चल रहा था. घटना के बाद भागते हुए तीन लोगों को देखा गया था जिसमें एक की पहचान हो पाई है, यह सरफराज नामक व्यक्ति था. बाकी दो लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. गोखुल यादव की मौत के बाद जिले भर के मीडिया जगत में शोक की लहर है. परिवार वालों के बीच मातम छाया हुआ है. परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी के द्वारा शव का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में कागजी प्रक्रिया पूरी की जा रही है.