नवादा: नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एरुरी गांव में अपराधियों ने एक टेंट दुकानदार को उसके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान विजय महतो के 25 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार के रूप में की गई है.  इस घटना के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फ़ैल गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


बताया जाता है कि मृतक के पिता को दो घर है. एक घर में पूरे परिवार के लोग सो रहे थे जबकि दूसरे घर में मृतक अपना टेंट दुकान चलाता था. वह उसी मकान में सो रहा था प्रत्येक दिन जागने के बाद हुआ पुराने मकान में चला जाता था. परंतु सुबह जब काफी देर तक वह घर नहीं गया तो नए मकान में परिवार के लोग देखने आए. वहां उन्होंने देखा कि उसके नाक से खून आ रहा है जिसके बाद लोग उसे जगाने का प्रयास किया तो देखा की सर के पीछे गहरे जख्म के निशान हैं. इसके अलावा उसके सिर के एक हिस्से से मांस का लोथड़ा बाहर निकला था.


 



जिसके बाद परिजनो ने मामले की सूचना पकरीबरावां पुलिस को दी सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष मनीष कुमार एवं एसआई शमशाद अहमद घटमा स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की एवं वरीय अधिकारी को सूचना दी.


हत्या की खबर जैसे ही एसडीपीओ महेश चौधरी एवं पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार को मिली, तब वो दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का हाल लिया. पुलिस ने घटनास्थल से मृतक का मोबाइल बरामद किया है जिसके आधार पर पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है.


जवान पुत्र की मौत की खबर जैसे ही मां चिंता देवी एवं पिता विजय महतो को मिली दोनों घटनास्थल पर पहुंचकर दहाड़ मार मार कर रोने लगे एवं स्थानीय पुलिस पदाधिकारी से हत्यारों की गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे इधर मां के करुण चीत्कार से पूरा गांव का माहौल गमगीन हो गया. परिजन घंटों शव को उठाने नहीं दे रहे थे. बाद में एसडीपीओ ने परिजनों को आश्वासन दिया कि हर हाल में जल्द से जल्द वैज्ञानिक तरीके से जांच कर हत्यारों को बेनकाब कर दिया जाएगा, तब जाकर परिजन शांत हुए कड़ी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.


(इनपुट यसवंत सिन्हा)