हाजीपुर : खबर बिहार की राजधानी पटना से सटे हाजीपुर से आ रही है. जहां शहर के कटरा मोहल्ले में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो लोग बुरी तरह झुलस गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो झुलसे 
इस पूरे घटना में हाईटेंशन तार की चपेट में आए दोनों में से एक कि मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृत व्यक्ति का नाम संजय चौधरी है जो कटरा मोहल्ले का ही रहने वाला था. घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख कर जमकर हंगामा किया. 


घटना में एक की मौत एक गंभीर रूप से घायल 
इस घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. बताया जा रहा है कि मोहल्ले के ही एक घर में निर्माण कार्य चल रहा है. जिसके लिए लोहे की छड़ को नीचे से छत तक पहुंचाया जा रहा था. तभी लोहे का सरिया घर के सामने से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के तार में सट गया और दोनों लोग बुरी तरह झुलस गए. 


घर में चल रहा था काम, सरिया चढ़ाने के दौरान हुआ हादसा 
स्थानिय लोगों का आरोप है कि घर के बिल्कुल पास में बिजली का पोल और तार गुजर रहा है. जिसके कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं. बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे. स्थानिय भरत कुमार सिंह ने बताया कि बगल के ही संजय चौधरी की मौत हुई है. सरिया छत पर खींच रहे थे इसी क्रम में 11 हजार वोल्ट के हाई टेंशन में सरिया के संपर्क में आने से एक व्यक्ति की मौत हुई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.


ये भी पढ़ें- नीतीश का दिल्ली मिशन केवल फोटो सेशन- सुशील मोदी