Shailesh kumar won gold medal: चीन में चल रहे पैरा एशियन गेम्स में बिहार के लाल शैलेश कुमार ने गोल्ड मेडल पर कब्जा जमा लिया है. हाई जंप स्पर्द्धा में शैलेश कुमार ने भारत की झोली में स्वर्ण पदक डाल दिया है. उनकी इस उपलब्धि पर पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने शुभकामनाएं दी हैं. शैलेश कुमार बिहार के जमुई जिले के रहने वाले हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर कर शैलेश कुमार को भारत के लिए गोल्ड जीतने पर बधाई दी. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हाई जंप स्पर्द्धा में शैलेश कुमार के स्वर्ण पदक जीतने पर बिहार के साथ ही पूरा देश गौरवान्वित है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सीएम नीतीश ने लिखा कि शैलेश कुमार की कड़ी मेहनत और उनके दृढ़संकल्प ने ही आज उन्हें इस मुकाम पर पहुंचाया है. वे निरंतर प्रगति के शीर्ष पर पहुंचे और देश का नाम रौशन करते रहें, ऐसी मेरी कामना है. बता दें कि पैरा एशियन गेम्स चीन में आयोजित किए जा रहे हैं. हांगझु स्टेडियम में आयोजित हाई जंप प्रतियोगिता में शैलेश कुमार ने ये उपलब्धि हासिल की है.


ये भी पढ़ें- दशहरा पर PM मोदी बोले- जातिवाद और क्षेत्रवाद का हो दहन, तिलमिला गए JDU-RJD


चीन में आयोजित एशियन गेम्स में भारत ने 107 पदक जीतकर अपने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. विजेता खिलाड़ियों के भारत वापस लौटने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे मुलाकात कर सकते हैं. पीएम मोदी अक्सर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते रहे हैं.