पटना: Pathaan Tickets Advance Booking: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहा हैं. फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे ही फिल्म ने रिकॉर्ड बनाना भी शुरू कर दिया है. आलम ये है 'पठान' की टिकटों की एडवांस बुकिंग भारत के साथ-साथ विदेशों में भी काफी शानदार तरीके से चल रही हैं.  'पठान' (Pathaan) ने एडवांस बुकिंग के महज दो दिन में ही ये साबित कर दिया है कि शाहरुख खान को ऐसे ही बॉलीवुड का किंग खान नहीं कहा जाता है. टिकटों की बंपर एडवांस बुकिंग के चलते 'पठान' पिछले साल सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाली दो बड़ी फिल्मों के कल्ब में शामिल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2)


पिछले साल साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ की दूसरे भाग 'केजीएफ 2' को रिलीज से पहले ही रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग मिली थी. फिल्म केजीएफ 2 ने कोरोना महामारी के बाद एडवांस बुकिंग के मामले में नेशनल चेन में सबसे ज्यादा 5.15 लाख टिकटों की बुकिंग की थी. इन आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से दी गई है.


ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)


कोरोना महामारी के बाद किसी बॉलीवुड फिल्म की अगर बंपर ए़डवांस बुकिंग की बात की जाए तो अब तक सुपरस्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने ही ये कमाल कर दिखाया है. रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' की 3.02 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग नेशनल चेन में हुई थी. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जिसका फायदा साफ तौर पर देखा गया था.


पठान (Pathaan)


भारत में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर 'पठान' की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी को शुरू की गई थी. शाहरुख की इस फिल्म की टिकटें तब से लेकर अब तक धड़ल्ले से बिक रहे हैं. रिलीज से तीन दिन पहले अब तक नेशनल चैन में 'पठान' (Pathaan) की 3 लाख से ज्यादा टिकटें एडवांस में बुक की जा चुकी है और इस फिल्म के पास अभी 2 दिन का वक्त और बाकी है. जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म 'पठान', ब्रह्मास्त्र और केजीएफ 2 को भी पीछे छोड़ सकती है.


यह भी पढ़ें- ICC Awards 2022: अगले चार दिन में होगा तीनों फॉर्मेट में बेस्ट खिलाड़ी ऐलान, सूर्यकुमार यादव और स्मृति मंधाना भी रेस में