पटनाः Bihar News: अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस सक्रिय है और अपराधियों की धर पकड़ कर रही है. इसी क्रम में पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर पुलिस ने कुल 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने छापेमारी कर सात जुआरियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान दम राही घाट से चोरी के स्कूटी और चोरी के मोबाइल के साथ जहां अपराधी पिंटू कुमार को गिरफ्तार किया गया है. वहीं नूरुद्दीन गंज इलाके में चल रहे गेसिंग अड्डे पर छापेमारी कर सात जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है. 


आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर अहम जानकारी जुटा रही पुलिस
इसके साथ ही गेसिंग अड्डे से ग्यारह हजार पांच सौ रुपये नकद, गेसिंग कूपन, कैलकुलेटर को बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों से कड़ी पुछताछ कर अहम जानकारी जुटा रही है. 


स्थानीय लोगों से मिली थी सूचना
पटना पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, स्थानीय लोग गेसिंगबाज के अवैध धंधे से परेशान हो गए थे. जिसके बाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. जिस पर पुलिस ने आगे कार्रवाई की और छापेमारी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


तेजी से बढ़ रहा गेसिंग का कारोबार
बता दें कि राजधानी पटना में इन दिनों गेसिंग का कारोबार बहुत तेजी से बढ़ रहा है. भोले-भाले लोगों को रुपये डबल करने का दिलासा देकर गेसिंग सेंटर वाले पैसे ऐंठने का काम कर रहे है. पटना पुलिस लगातार गेसिंग के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.  


इनपुट- प्रवीण कांत


यह भी पढ़ें- Amit Shah Fake Video: अमित शाह के डीपफेक वीडियो मामले में एक्शन, X ने झारखंड कांग्रेस के अकाउंट पर लगाई रोक