Lakhisarai: लखीसराय में प्रसव के दौरान निजी अस्पताल (Woman dies in Lakhisarai Hospital) में महिला की मौत हो गई. हादसे से गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया और डॉक्टर को जमकर पीटा. गंभीर हालत में डॉक्टर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, मृतक के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ रंजन कुमार, कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार समेत भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंचे और जाम हटाने की कोशिश की. इस दौरान जाम कर रहे लोगों ने पुलिस के साथ भी हाथापाई की. 


पूरा मामला कबैया थाना इलाके की है. परिजनों के मुताबिक, बेलौरी निवासी शीलम कुमारी कल दोपहर प्रसव के लिए सदर अस्पताल पहुंची थी.  सदर अस्पताल में प्रसव नहीं होने की बात बताने के बाद मौके पर मौजूद साईं अस्पताल के कर्मी बहला-फुसलाकर कर उसे अपने क्लिनिक में ले गए. इसके बाद परिजनों ने साई हॉस्पिटल में प्रसुता को भर्ती कराया.  


देर शाम प्रसुता ने लड़के को जन्म दिया. अचानक प्रसुता की तबीयत देर रात बिगड़ गई. डॉक्टर प्रसुता को प्रसव के बाद देखने नहीं आए और प्रसुता की मौत हो गई. मृतक नालंदा स्थित आयुध कारखाना मे सीपीडब्लू के पद पर कार्यरत है.


वहीं, इस मामले में मौके पर पहुंचे एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि प्रसव के दौरान शीलम कुमारी की मौत हो गई. इन लोगों के द्वारा अस्पताल में तोड़फोड़ और चिकित्सक के साथ मारपीट की गई है. साथ ही, सड़क जाम कर हंगामा भी किया गया. बहरहाल सड़क जाम हटवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 



'