Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu: कौन है भोजपुरी की सुपर हाॅट अभिनेत्री त्रिशा कर मधु, जिसकी बोल्डनेस के आगे फेल है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu: त्रिशा कर मधु भोजपुरी जगत की छाई हुई अभिनेत्री है. जिनकी एक्टिंग और लुक के फैंस दीवाने हैं. इनके हाॅटनेस के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी फीकी पड़ जाती है. त्रिशा कर मधु आए दिन अपने सोशल हैंडल पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है. जिससे वो काफी सुर्खियों में बनी रहती है. अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली त्रिशा कर ने भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल समेत अन्य कलाकारों के साथ काम किया हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Wed, 02 Oct 2024-8:00 pm,
1/5

त्रिशा कर मधु लीक MMS Video

त्रिशा कर मधु लोगों के नजर और सुर्खियों में सबसे ज्यादा उस व्यक्त आई जब उनकी MMS Video सोशल मीडिया पर लीक हो गई. इस घटना के बाद त्रिशा की लाइफ काफी बदल गई. लोग इनको जानने लगे. ये लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने लगी. 

2/5

इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स

त्रिशा कर मधु अपने सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती है. वो अक्सर अपने सोशल हैंसल से विडियो और फोटो पोस्ट करती रहती है. जो आए दिन वायरल होता रहता है. हमेशा सोशल अकाउंट पर एक्टिव रहने वाली त्रिशा के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

3/5

कोलकाता की निवासी

त्रिशा कर मधु ने भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड, नेपाली, तमिल और साउथ फिल्मों में भी काम किया है. ये मुख्य रूप से पश्चिम बंगाल कोलकाता की निवासी है. इनका रियल नाम त्रिशा खान है. जिनकी गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस के रूप में होती है. 

 

4/5

मिस इंडिया ब्यूटिफुल

आपको बता दें कि साल 2001 में त्रिशा कर मधु ने मिस इंडिया ब्यूटिफुल का खिताब जीता था. त्रिसा ने अपनी एक्टिंग करियर की डैब्यु हम है हिंदुस्तानी सीरियल से की थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी पहली फिल्म साल 1999 में तमिल की मूवी जोड़ी से की थी. इसके बाद त्रिशा को भोजपुरी सिनेमा में काम करने का मौका मिला था. 

 

5/5

भोजपुरी की बेहतरीन अभिनेत्री

आज के समय में त्रिशा भोजपुरी जगत की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने पावर स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल, अरविंद अकेला कल्लू, राकेश मिश्रा सहित अन्य कलाकारों के साथ भी काम किया है. त्रिशा ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link