Mothers Day 2024: मां को कराएं बिहार की इन खास जगहों की सैर, कम बजट में मदर्स डे बनाएं यादगार

Mothers Day 2024: हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है. इस साल 12 मई को मदर्स डे मनाया जाएगा.

Wed, 08 May 2024-3:04 pm,
1/6

पटना: Bihar Places to Visit With Mother: वैसे तो मां को प्यार जताने के लिए किसी दिन की जरूरत नहीं है. लेकिन फिर भी साल में एक दिन मां को समर्पित है. हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है. इस साल 12 मई को मदर्स डे मनाया जाएगा. 

 

2/6

इस साल यदि आप मदर्स डे को मां या फिर सासू मां के लिए खास बनाना चाहते हैं तो उन्हें कहीं दूर घुमाने ले जा सकते है. वीकेंड पर दो से तीन दिन या फिर एक दिन का भी ट्रिप प्लान कर सकते है. 

 

3/6

काफी अच्छा होगा यदि आप इस दिन अपनी मां के लिए समय निकालें और उन्हें ये थोड़ा अच्छा महसूस कराएं. उन्हें बताएं कि आपके जीवन में उनकी भूमिका कितनी अनमोल है. 

 

4/6

आप अपनी मां को बिहार की सैर करा सकते हैं. घर से बाहर थोड़ा अच्छा सरप्राइज प्लान कर सकते है. बिहार का राजगीर काफी खूबसूरत पर्यटन स्थलों में से एक है. यहां आपको पहाड़ों के बीच काफी अच्छा नजारा देखने को मिलेगा. 

 

5/6

बिहार के राजगीर में आप अपनी मां के साथ कुछ शांति के पल बीता सकते हैं. यहां आपको घूमने के लिए वाइल्ड लाइफ सफारी, वेणुवन, पांडू पोखर, सोन भंडार गुफा आदि जगह घूम सकते है. 

 

6/6

यहां आप अपनी मां के साथ ट्रैकिंग भी कर सकते हैं. इसी के साथ रोहतास में आप रोहतासगढ़ का किला घूमने का प्लान भी बना सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link