Danapur: बिहार के दानापुर के फुलवारी शरीफ में जमीन के भीतर से आग की लपटें निकलने का मामला सामने आया है. आग की लपटें को कारण लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. यहां पर गैस पाइप से लीकेज के कारण आग की लपटें निकल रही है. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस और फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट को कॉल कर जानकारी दी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का प्रयास किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आग की लपटों के चलते लोगों में डर का माहौल
दरअसल, दानापुर के फुलवारी शरीफ के टमटम पड़ाव का मामला है. यहां पर गैस लीकेज के कारण जमीन के अंदर से आग की लपटें बाहर आ रही थी. जिसके कारण गांव के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां से गैस की पाइप लाइन गुजर रही है. जिसके कारण यहां से आग की लपटें निकल रही है. लोगों का कहना है कि कहीं गैस लीकेज के कारण भयंकर आग न लग जाए क्योंकि धीरे धीरे आग की लपटें बढ़ रही थी. 


फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू
वहीं, स्थानीय लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए फायर ब्रिगेड को कॉल कर जानकारी दी. इसके अलावा स्थानीय लोगों ने भी 112 नंबर पर कॉल कर जानकारी दी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का प्रयास किया.हालांकि फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया था. वहीं, इस मामले की जानकारी गेल इंडिया के अधिकारियों और कर्मचारियों को भी दी गई.


(रिपोर्टर-प्रिंस सूरज)


ये भी पढ़िये: Giriraj Singh Attack on CM Nitish Kumar : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, कहा- बिहार में नाम की शराब बंदी