Harsh Raj Murder Case: पटना विश्वविद्यालय में छात्र हर्ष राज हत्याकांड में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने आरोपी चंदन कुमार नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. वह जंक्शन छात्रावास में रहने वाला है. बताया रहा है कि उसने पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया. वहीं, घटना में शामिल फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, सोमवार के दिन पटना के सुलतानगंज थाना अंतर्गत पटना लॉ कॉलेज में परीक्षा केंद्र से परीक्षा देकर लौट रहे हर्ष राज को 10 से 15 की संख्या में नकाबपोश बदमाशों ने लाठी-डंडे और ईंट से मारकर घायल कर दिया था. घायल अवस्था में पटना के पीएमसीएच में हर्ष राज को भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने मृत्यु घोषित कर दिया.


इस घटना के बाद से आक्रोशित पटना यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले तमाम छात्रों ने मंगलवार की सुबह सड़क पर उतर प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया. वहीं, इस घटना में शामिल तमाम आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग को लेकर सड़क पर उतरकर प्रशासन के खिलाफ भी जोरदार नारेबाजी की. इसी बीच छात्रों और पुलिस प्रशासन के बीच हल्की नोक झोंक भी हुईं.


यह भी पढ़ें:समस्तीपुर लोकसभा चुनाव के प्रचार में शांभवी चौधरी के लिए काम कर रहे थे हर्ष राज


बता दें कि दरअसल, पटना विश्वविद्यालय में सोमवार को लॉ कॉलेज में परीक्षा देने हर्ष आया था. इस घटना के बाद तनावपूर्ण हालातों को देखते हुए अगले आदेश तक सभी परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है. वहीं, मृतक हर्ष राज के पिता अजीत कुमार के आवेदन पर 12 अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज की गई है. एसपी पूर्वी के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित कर मामले की जारी है. परिसर में सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिये गये हैं. वहीं पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से घटना में शामिल सभी आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी है. 


यह भी पढ़ें:BN कॉलेज के पास प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने किया हंगामा तो पुलिस ने किया लाठीचार्ज