मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र के शुक्ला रोड के मैना गली में पुलिस ने बड़ी करवाई करते हुए जुआ के अड्डे पर छापेमारी किया. इस कार्रवाई में पुलिस ने 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई तेज कर दी है. पुलिस का कहा है कि जुआरियों की निशानदेही पर अन्य ठिकानों पर कार्रवाई की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने एक लाख रुपये से अधिक बरामद की नगद राशि
बता दें कि मुजफ्फरपुर पुलिस ने सोमवार को जुआ के अड्डा पर छापेमारी की. पुलिस ने बड़े पैमाने पर कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से एक लाख रुपये नगद राशि और 11 मोबाइल को जब्त किया है. इस मामले में पुलिस आगे की करवाई के जुटी हुई है. गुप्त सूचना पर डीएसपी नगर के नेतृत्व में अवैध जुआ के अड्डे पर छापेमारी की गई. पुलिस की छापेमारी से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.


जिले में कई स्थानों पर चल रहा जुआ का अड्डा
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से जानकारी मिली है कि जिले के अन्य स्थान पर जुआरियों का अड्डा चलता है. जुआरियों की निशानदेही के आधार पर छानबीन की जा रही है. पुलिस की टीम जल्द ही अन्य जुआ के अड्डों का खुलासा करेगी.


कार्रवाई पर क्या कहते है डीएसपी 
डीएसपी नगर राघव दयाल ने बताया कि जुआ अड्डा पर छापेमारी कर जुआ खेलते 10 जुआरिओ को गिरफ्तार करते हुए एक लाख 11 हजार रुपए के साथ एक मोटरसाइकिल और 11 मोबाइल को जब्त किया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है और यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक