समस्तीपुर: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपनी जन सुराज पदयात्रा करीब 25 दिनों के लिए स्थगित कर दी है. पदयात्रा 11 जून से अपने पुराने स्वरूप में फिर से शुरू होगी. प्रशांत किशोर ने सोमवार को समस्तीपुर के मोरवा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उनके बाएं पैर की मांसपेशी फटने के कारण पैदल चलने में कठिनाई हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


किशोर ने कहा कि डाक्टरों का कहना है कि लगातार खराब सड़कों पर प्रतिदिन 20-25 किलोमोटर चलने के कारण ये परेशानी हुई है. डाक्टरों का सुझाव है कि 15-20 दिन पैरों को आराम दिया जाए, इसलिए यात्रा को स्थगित करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि यात्रा फिर से इसी स्वरूप में 11 जून को मोरवा के इसी मैदान से शुरू होगी और जैसे चल रही थी, वैसे चलती रहेगी.


प्रशांत किशोर ने अपनी जन सुराज पदयात्रा 2 अक्तूबर 2022 को शुरू की थी. इसके बाद से वे लगातार बिहार के गांवों में पैदल चल रहे हैं. इस दौरान उन्होंने 2500 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करते हुए पश्चिम चंपारण से चलकर शिवहर, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सिवान, सारण, वैशाली होते हुए 11 मई को समस्तीपुर जिले में प्रवेश किया. इसके बाद पैरों में समस्या आने के कारण डाक्टरों से सलाह ली गई और यात्रा को कुछ दिनों तक स्थगित करने का फैसला सर्वसम्मति से सभी जन सुराज से जुड़े लोगों द्वारा लिया गया.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए-  आज ड्रोन गायब हुआ, कल CM गायब हो जाएं तो सरकार घोषित करेगी 1 करोड़ का इनाम: सम्राट