Patna: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की जन सुराज पदयात्रा के दौरान उन्होंने एक बार फिर से CM नीतीश कुमार पर हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने कहा है कि CM नीतीश कुमार अपनी  अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि अब वो खुद PM उम्मीदवार भी बना लेंगे, तो भी बिहार की जनता को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CM नीतीश कुमार पर बोला हमला


जन सुराज पदयात्रा कार्यक्रम के संयोजक प्रशांत किशोर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं, वह चाहे अब खुद को प्रधानमंत्री कैंडिडेट बना ले या फिर अपनी पार्टी का चेहरा किसी को भी बना दें, इससे न तो अब बिहार की जनता को फर्क पड़ता है और ना ही देश की जनता को. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव है और स्वास्थ्य के हालात किसी से छुपी नहीं है.  CM नीतीश पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार नीतीश कुमार की जागीर नहीं है. बिहार, बिहार के लोगों का हैं. 


तेजस्वी को बना दें मुख्यमंत्री 


इससे पहले उन्होंने CM नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा था कि वो तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना दे. CM नीतीश पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ने घोषणा कर देनी चाहिए. इसके अलावा उन्हें इस बात को भी स्वीकार कर लेना चाहिए कि JDU और उनके नाम पर अब चुनाव नहीं जीता जा सकता है. 


उन्होंने आगे कहा कि CM नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव को अभी मुख्यमंत्री बना देना चाहिए. इसके लिए उन्हें 2025 का इंतजार करने की जरूरत नहीं है. गठबंधन में राजद सबसे बड़ा दल है, ऐसे में नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव को CM बना देना चाहिए.