पूर्णिया : बिहार में अपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही है. लूट, अपहरण और हत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीते दिनों जिले के टिकापट्टी के रहने वाले पवन सिंह पर गांव के ही शिक्षक नागेश्वर मंडल की हत्या का आरोप लगा था. पुलिस ने आरोपी पवन सिंह को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी समय से एसटीएफ टीम कर रही थी तलाश
बता दें कि टिकापट्टी के रहने वाले पवन सिंह पर गांव के ही शिक्षक नागेश्वर मंडल की हत्या का आरोप लगा था. शिक्षक के हत्या मामले में एसटीएफ को उसकी काफी समय से तलाश थी. देर से ही सही आखिरकार पुलिस ने पवन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी पवन सिंह का संबंध कई आपराधिक गिरोह से है. इसकी निशानदेही पर कई बदमाशों की भी गिरफ्तारी हो सकती है. पुलिस ने पवन सिंह के पास से भारी मात्रा में हथियार जब्त किए है. 


आरोपी के पास से पुलिस ने बरामद किए हथियार
बता दें कि शिक्षक की हत्या के बाद से एसटीएफ आरोपी पवन सिंह की गिरफ्तारी में जुट गया था. पुलिस ने बदमाश पवन सिंह पर 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा था. बदमाश पूर्णिया के सपहा थाना टीकापट्टी का रहने वाला है उसका सहयोगी सेमापुर सिक्कट के धीरज यादव को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पवन सिंह के पास से एक नौ एमएम की देसी पिस्टल, देसी कार्बाइन, नौ एमएम की 10 जिंदा कारतूस और 315 बोर का 20 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस जल्द ही पवन सिंह से जुड़े आने बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लेगी.


कोर्ट में जल्द होगी पवन सिंह की पेशी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमास के पास से दो मैगजीन, पुलिस होलस्टर और पुलिस बेल्ट भी जब्त की है. बदमाश पवन सिंह का शुरूआती दिनों से आपराधिक इतिहास रहा है. उस पर आर्म्स एक्ट में टीकापट्टी थाना में एक और कुर्सेला थाना में तीन मामले दर्ज हैं. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पवन सिंह से पूछताछ के बाद पुलिस दोनों बदमाशों को कोर्ट में पेश करेगी.


ये भी पढ़िए-  Caste Based Census: बिहार से सीखे केंद्र सरकार, जातीय जनगणना पर ऐसा क्यों बोले तेजस्वी