पटना: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे है वैसे ही बिहार में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है. सोमवार को JDU के एमएलसी रामेश्वर महतो ने जदयू के प्रदेश अध्यक्ष पर लगाया बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि JDU को मजबूत नहीं बल्कि अपने को मजबूत कर रहे हैं. साथ ही कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को जेडीयू से अलग करने में उमेश अहम भूमिका रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


JDU के एमएलसी रामेश्वर महतो ने जदयू के प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने उमेश कुशवाहा को दोबारा प्रदेश अध्यक्ष बनाया, लेकिन जिस तरह लोगों को जोड़कर पार्टी को मजबूत करना चाहिए. उमेश कुशवाहा गुटबाजी कर रहे है मुख्यमंत्री के यहां समाज के लोगों के साथ मीटिंग किया जिसमें मुझे जानकारी नहीं दिया. 


अगर उमेश कुशवाहा को मेरे से व्यक्तिगत समस्याएं उसको पार्टी परफॉर्म रखना चाहिये हमको भी साथ रखते पार्टी के लिए हम सब लोग मिलकर एकजुट काम कर रहे है. पार्टी को मजबूत करने से उनको कोई लेना देना नहीं है वह अपने कैसे मजबूत हो उसमें ज्यादा दिमाग लगा रहे हैं.


उमेश कुशवाहा कि जो चापलूसी करते हैं वही साथ रहते हैं  चंद पॉकेट के लोगों को छोड़ उनके साथ कोई नहीं है हमारे जैसे लोगों को साइड लाइन में लगे हुए हैं कि उनका स्वार्थ सिद्ध हो उमेश कुशवाहा के कारण कई कुशवाहा नेताओं ने पार्टी को छोड़ा है. उपेंद्र कुशवाहा को पार्टी से हटाने में उमेश कुशवाहा की अहम भूमिका है.


इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव


ये भी पढ़िए-  टेरर फंडिंग मामले में NIA की रेड, मगध जोन के इस इलाके में छापेमारी जारी