पटनाः RCP Singh: बिहार की सियासत में लगातार हलचल जारी है. बयानवीरों के बयान से सत्ता के गलियारे गूंज रहे हैं. अब इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है. मंगलवार को आरसीपी सिंह सीएम नीतीश पर जमकर बरसे और बिहार में मंत्रियों-नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयानों को लेकर टिप्पणी की. आरसीपी सिंह ने कहा कि 'हम लोग तो एक ही चंद्रशेखर को जानते थे जो कि चंद्रशेखर आजाद थे. उन्होंने देश के लिए कुर्बानी दी. ये लोग क्या कर रहे हैं. समाज को तोड़ने का काम कर रहे.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम नीतीश पर साधा निशाना
जानकारी के मुताबिक, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने मंगलवार को कहा कि 'बिहार को हो क्या गया है. मुख्यमंत्री को सबसे पहले अपने मंत्रियों को बुलाकर देश का संविधान, सनातन धर्म, परंपरा इन सब चीजों पर समझाना चाहिए. हम लोग तो एक ही चंद्रशेखर को जानते थे जो कि चंद्रशेखर आजाद थे. उन्होंने देश के लिए कुर्बानी दी. ये लोग क्या कर रहे हैं. समाज को तोड़ने का काम कर रहे.' ऐसा कहकर सिंह ने सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा. 


क्या रामचरित मानस टिप्पणी का विषय?
उन्होंने विभिन्न बयानों पर सीएम नीतीश के दिए गए जवाबों को लेकर भी उन पर टिप्पणी की. आरसीपी सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश के मंत्री अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं. 'उनको सनातन धर्म और देश की पुरानी परंपरा की समझ नहीं है.' उन्होंने सवाल पूछा कि क्या रामचरितमानस कोई टिप्पणी का विषय है ? उस पर इस तरह से उनके मंत्री बयान देंगे तो ये तो हंसने का ही पात्र हुआ ना. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्री कुछ भी बोल देते है, जो मन में आए बोलते रहते हैं.कहा, बताइए- रामचरितमानस पर कैसे कोई टिप्पणी कर सकता है.